पर्यटकों को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने की धुनाई, 9 गिरफ्तार

8/6/2019 12:17:35 PM

खरगोन: मध्यप्रदेश में बच्चा चोर की अफवाह के चलते मॉबलिंचिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला खरगोन जिले महेश्वर शहर का है। जहां घमने आए पर्यटकों पर भुवन तलाई गांव के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस अफवाह के चलते हमले में करीब 8 पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर, संबंधित मामले में एसपी सुनील पांडेय ने बताया कि इंदौर से महेश्वर (खरगोन) पर्यटक अपनी कार में आ रहे थे, तभी वे उस दौरान धार जिले के गुजरी के पास से रास्ता भूल गए। ऐसे में रास्ता पूछने के दौरान भुवन तलाई गांव में वे मॉब लिंचिंग के शिकार हो गए।



मारपीट करने वाले 9 ग्रामीण गिरफ्तार
वहीं महेश्वर पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीन लोगों की तलाश जारी है।



अफवाह फैलाने वाले को बख्शा नहीं जाएगा : SP
जिले में अब तक बच्चा चोरी के आशंका में तीन लोगों की पिटाई के मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि एसपी सुनील पांडेय ने अभी तक जिले में एक भी बच्चा चोरी की घटना की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने सोमवार को बच्चा चोरी की अफवाह में पर्यटकों पर हुए हमले में शामिल 9 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है। एसपी ने कहा कि अफवाह फैलाकर लोगों से मारपीट करने वालों को बिलकुल बख्शा नहीं जाएगा।
 

meena

This news is Edited By meena