रेत माफिया का आंतक, तहसीलदार की कनपट्टी पर कट्टा रखकर ले भागे ट्रैक्टर-ट्रॉली

12/31/2018 10:52:31 AM

ग्वालियर: जिले के डबरा में रेत माफिया के आतंक का हैरानजनक मामला सामने आया है। यहां रजियावर मोरम खदान पर अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रालियों को जब्त कर थाने ले जा रहे तहसीलदार की कनपट्टी पर कट्टा अड़ाकर, बदमाश टैक्टर-ट्राली लेकर फरार हो गए। इसके बाद जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर भागे तहसीलदार ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं प्रशासनिक अमला माफियाओं की जानकारी जुटाने में लग गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


ये है मामला
दरअसल, अवैध मोरम खदान देहात थाना क्षेत्र के रजियावर गांव में संचालित है। रविवार देर शाम रजियावर मोरम खदान पर अवैध तरीके से रेत की उत्खनन की सूचना मिलने पर एसडीएम जयति सिंह व तहसीलदार सीताराम वर्मा कार्रवाई के लिए पहुंचे  और अवैध रेत से भरे टैक्टर -ट्राली और जेसीबी जप्त भी किए। इसी दौरान चीनौर रोड के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक भागने लगा। जिस पर तहसीलदार वर्मा ने होमगार्ड सैनिकों को अपनी जीप से भेजकर पकड़ने के लिए कहा।
 

 

वहीं दूसरी तरफ जब वह पकड़ी गई ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के पास तहसीलदार खड़े थे, तभी तीन बाइक पर छह लोग व जीप में सवार आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनकी कनपट्टी पर कट्टा अड़ाकर चार ट्रैक्टर-ट्रालियों को ले गए। घटना के बाद अपनी जान बचाकर थाने पहुंचे तहसीलदार ने आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।

 

suman

This news is suman