दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर ट्राॅली पलटने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत

11/8/2019 11:05:08 AM

सिवनी (अब्दुल काबीज): मध्य प्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला सिवनी जिले से सामने आया है। शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई। एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राॅली अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके नीचे तीनों बच्चे दब गए। तीनों एक ही परिवार के हैं और अपने पिता के साथ खेत जा रहे थे।

वहीं यह घटना सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कामता गांव से सामने आई है। यहां रहने वाला किसान अमित चंद्रवंशी अपने परिवार के तीन बच्चों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से खेत जा रहा था, तभी रास्ते में ये दर्दनाक हादसा हो गया। किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में मजदूर लेकर खेत जा रहा था। उन्हीं के साथ परिवार के ये तीनों बच्चे भी बैठे हुए थे। रास्ते में गाड़ी अनियंत्रित होकर ढलान पर पलट गई। वहीं तीनों बच्चे ट्रॉली के नीचे दब गए और मौके पर दम तोड़ दिया।

इस दुर्घटना में 3 अन्य मजदूर घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कान्हीवाड़ा पुलिस ने शवों को पोस्टमाॅर्टम और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। किसान अमित चंद्रवंशी के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। जैसे ही खबर घर पर पहुंची, कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने बताया सुबह घर के बच्चे अमित के साथ खेत जाने की जिद कर रहे थे। बड़े बुजुर्गों ने खेत जाने से रोका पर बच्चे नहीं माने। वो जिद करके ट्रैक्टर में बैठ कर चले गए।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh