दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 2 लोगों की मौत

12/7/2019 1:32:27 PM

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीमगढ़ जिले के बड़ागांव धसान-टीकमगढ़ मार्ग पर शुक्रवार की देर रात ट्रक और बोलेरो की जबरदस्त टक्कर हो गई। वहीं दोनों गाड़ियों की टक्कर में बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया और ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जीप में फंसे शवों को निकालने के बाद पोस्टमाॅर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपित ट्रक चालक की तलाश भी शुरू कर दी। वहीं मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बड़ागांव धसान मार्ग पर समर्रा गांव के पास एक्सीडेंट होने की पुलिस को सूचना मिली थी। सिटी कोतवाली टीआई अनिल मौर्या ने जानकारी देते हुए बताया कि सोयाबीन से भरा हुआ ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 7471 टीकमगढ़ की ओर आ रहा था। इसी दौरान टीकमगढ़ से बड़ागांव की ओर जा रही बोलेरो क्रमांक एमपी 36 सी 2973 सामने से जाकर ट्रक में घुस गई।

वहीं दुर्घटना में बोलेरो में सवार सुनील पुत्र दयाराम राय उम्र 32 वर्ष निवासी जेवरा थाना पृथ्वीपुर जिला निवाड़ी और धर्मेंद्र पुत्र द्वारिका प्रसाद राय उम्र 35 वर्ष निवासी जिला झांसी की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक बड़ागांव धसान स्थिति शराब कंपनी में कार्य करते थे और यह जीप भी शराब कंपनी की ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News