दर्दनाक सड़क हादसा: जीप ने एक्टिवा एवं मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, 4 की मौत, दो घायल

3/8/2020 7:14:12 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पास सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 15 किलोमीटर दूर ईंटखेडी में तेज गति से जा रही एक जीप ने पहले एक्टिवा एवं बाद में मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे इन दुपहिया वाहनों पर सवार चार लोगों की रविवार को मौत हो गई। हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल ने बताया कि शहर के ईंटखेडी में जीप ने पहले एक्टिवा एवं बाद में मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। इससे एक्टिवा एवं मोटरसाइकिल में सवार चार लोगों की मौत हुई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि घायलों का यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे के समय एक्टिवा में चार लोग सवार थे, जबकि मोटरसाइकिल में दो लोग सवार थे। कौशल ने बताया कि मृतकों की पहचान बाबूलाल साहू (72), राशिद खान (28), मुन्नू शाह (30) एवं रमजान खान (35) के रूप में की गई है। ये चारों भोपाल के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद जीप चालक अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया। उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh