बच्ची के ऊपर से गुजरी ट्रेन, मुस्कुराहट के साथ फिर उठ खड़ी हुई मासूम

9/13/2018 3:54:35 PM

भोपाल : 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोए'। ये कहावत मध्य प्रदेश में उस वक्त देखने को मिली, जब किस्मत की धनी एक लड़की के ऊपर से हबीबगंज स्टेशन पर ट्रेन गुजर गई। लेकिन, फिर भी वह बिल्कुल ठीक है। घटना के बाद वह सही सलामत उठ खड़ी हुई।

'कुदरत का करिश्मा या बच्ची की किस्मत'
दरअसल पटरी पार करते हुए 14 साल की बच्ची का पैर फिसल गया और वह बीच ट्र्रैक पर गिर गई। इतने में ट्रेन में आई और बच्ची के उपर से धड़धड़ाती हुई निकल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर हर तरफ चीख पुकार मच गई। लेकिन जब ट्रेन के नीचे से निकली बच्ची को प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा तो सबके होश उड़ गए।



बच्ची को आई हैं गंभीर चोटें
हालांकि इस हादसे में बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं, उसका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा है। घटना मंगलवार शाम पौने चार बजे भोपाल से हबीबगंज स्टेशन के बीच ऐशबाग थाने के सामने की है। बच्ची इसी थाना क्षेत्र में ही रहती है। परिजन घटना को हादसा बता रहे हैं।

ऐसे हुआ हादसा
किशोरी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी मंगलवार को स्कूल से घर आई। इतने में उसकी सहेली का फोन आया और वह उससे मिलने पटरी पार कर दूसरी तरफ जा रही थी। इस दौरान उसका पैर अचानक फिसल गया। तभी भोपाल की तरफ से अमरकंटक एक्सप्रेस आ गई। बेटी के पैर व हाथों में चोटें आई है। हादसे के बाद से वह घबराई हुई है।



'हादसा है, शिकायत नहीं कराएंगे'
मामले में परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी के साथ हादसा हुआ है। वे कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते। इसके बाद पुलिस ने भी जोर नहीं दिया। हालांकि पूरे मामले में ऐशबाग पुलिस ने किशोरी की मदद की। उसे अस्पताल तक पहुंचाया।

Prashar

This news is Prashar