फंदे से झूलता मिला ट्रेनी फ्लाइंग ऑफिसर का शव, पुलिस को मिली डायरी खोल सकती है बड़ा राज

6/15/2022 5:08:17 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में आज सुबह ट्रेनी फ्लाइंग ऑफिसर फांसी के फंदे पर लटके मिले। कर्मचारियों और एयरफोर्स अफसरों को इसी सूचना दी। एयरफोर्स अफसर मौके पर पहुंचे और गोले का मंदिर थाना पुलिस को भी बुलाया। पुलिस ने फोरेंसिक जांच के बाद ऑफिसर के शव को उतार कर पीएम के लिए रवाना किया। 

PunjabKesari

ग्वालियर के गोले का मंदिर इलाके में स्थित एयरफोर्स की ऑफिसर मैस में ट्रेनी फ्लाइंग ऑफिसर जयदेव पी सिंह ने बुधवार सुबह आत्महत्या कर ली। उनका शव कमरे के अंदर पंखे पर लटका हुआ था। एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि जयदेव पी सिंह गुजरात के रहने वाले थे, जयदेव करीब 2 साल पहले एयरफोर्स में भर्ती हुए थे। वहीं जनवरी महीने में ही वो ट्रेनिंग के लिए ग्वालियर आए थे। रोज़ की तरह आज सुबह 7 बजे जयदेव ड्यूटी के लिए नहीं पहुंचे, तो कर्मचारियों ने कमरे में जाकर देखा तो जयदेव फांसी के फंदे पर लटके हुए थे।

PunjabKesari

पुलिस को जयदेव के कमरे से एक डायरी मिली है, जिसमें उन्होंने अपने पिता सहित अन्य परिजनों के लिए कुछ व्यक्तिगत बातें लिखी है। हालांकि पुलिस ने किसी तरह के ऑफिशियल सुसाइड नोट मिलने से इनकार किया है। पुलिस ने गुजरात मे रहने वाले जयदेव के परिजनों को खबर दे दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News