पुलिसकर्मियों से घूस लेते IPS का वीडियो वायरल! पुलिस अफसर पैर छूकर दे रहे लिफाफे

7/19/2020 6:59:57 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीनियर अफसर वी मधुकुमार का रिश्वत वाला वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर मधुकुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें तमाम पुलिसकर्मी लिफाफे दे रहे हैं। हालांकि पंजाब केसरी वायरल वीडियो कि पुष्टी नहीं करता है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि साहब सोफे पर शान के साथ बैठे हैं, एक के बाद एक अर्दली आ रहे हैं, साहब के चरण स्पर्श कर रहे हैं और आशीर्वाद की एवज दिया जा रहा है एक लिफाफा। लिफाफे के भीतर क्या है, आखिर इस आशीर्वाद के लिए क्या कुछ खर्च किया जा रहा है, इसके बारे में न तो हमें पता है और शायद न किसी और को। ये साहब और उनके अधीनस्थों के बीच की बात है, या शायद कोई और तीसरी अदृश्य शक्ति भी इसमें शामिल होगी, जिसकी मदद से ये घूसखोर, ये भ्रष्टाचारी और सिस्टम के नाम पर कलंक ये अफसर इतनी दमदारी के साथ सरकारी वसूली को अंजाम दे रहे हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Transport Commissioner Madhukumar, Line Attachment, Video Viral

साहब के कारनामे तो आप ने देख लिए, अब जानिए कि आखिर है कौन, ये हैं मध्यप्रदेश के सीनियर अफसरों में से एक वी मधुकुमार, जो मौजूदा समय में सूबे के सबसे मलाईदार परिवहन विभाग के मुखिया थे। पता नहीं, साहब की कौनसी खूबी देखकर शायद हुकुमरानों ने उन्हें ये जिम्मेदारी दी, शायद सरकारी वसूली की उनकी मास्टरी ने उन्हें इस पद पर पहुंचा दिया, जो अपना पेट तो खूब भरते ही हैं, और ऊपर वालों को भी अच्छी खासी मलाई सप्लाई करते होंगे। वैसे ये वीडियो अभी का नहीं है, वी. मधुकुमार की गुस्ताखियों को समेटे ये वीडियो 2016 का बताया जा रहा है, जब ये साहब उज्जैन आईजी हुआ करते थे, एक आईजी रहते उनकी चढ़ोतरी की आलम यह था, तो जरा सोचिये की परिवहन आयुक्त रहते तो वो अपनी चढ़ोतरी से सूटकेस तो क्या पूरा कमरा भर देते होंगे, क्योंकि मोदी जी की डिजिटल मनी का फॉर्मूला तो वह शायद ही अपनाएं।

PunjabKesari,. Madhya Pradesh News, Bhopal News, Transport Commissioner Madhukumar, Line Attachment, Video Viral

इस वीडियो के बारे में थोड़ा और जानिए, जिसे साहब की सेवा के लिए तय किए गए एक कमरे में गुप्त कैमरे से फिल्माया गया है। यहां फोन से बात करने के बाद मधुकुमार के पास एक नारंगी रंग का लिफाफा आया, उसे अपने पैरों के नीचे दबा लिया। बाद में एक पुलिस अधिकारी आता है, उन्हें सफेद लिफाफा थमाता है। टांगों के नीचे की नजह शायद लिफाफों को दबाने के लिए कम पड़ रही थी, इसलिए साहब सूटकेस मंगाते हैं, और सभी को संभालकर रख देते हैं वो भी पूरी लिखा पड़ी के साथ। वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, कि सीएम हाउस से लेकर वल्लभ भवन तक हड़कंप मच गया। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने जांच के आदेश दे दिए, साहब को कर दिया गया, पीएचक्यू अटैच।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Transport Commissioner Madhukumar, Line Attachment, Video Viral

हालांकि साहब अभी चुप हैं, बोलेंगे भी तो क्या। लेकिन फिर भी कुछ कह नहीं सकते, क्योंकि इस हमाम में सब नंगे है। शायद ही मधुकुमार के ऊपर कोई बड़ी कार्रवाई की जाए, भला सिस्टम से बड़ा है भी कौन और सिस्टम तो उनके हाथ में है। इसलिए हम भी पहले ही साफ कर दें, कि हम नहीं करते इस वीडियो की पुष्टि, अब सरकार जाने और उसका काम जाने।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News