दर्दनाक: सागर में रिटायर्ड सैनिक, पत्नी- बेटे की जहर से मौत, बड़े बेटे पर शक

1/29/2020 1:13:13 PM

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले से तीन लोगों की सनसनीखेज मौत का मामला सामने आया है। मकराेनिया के आनंदनगर में मंगलवार की शाम रिटायर्ड सैनिक रामगाेपाल पटेल (40), उनकी पत्नी भारती (35) व छाेटे बेटे आदर्श उर्फ छाेटू (16) की सड़ी-गली लाश एक ही कमरे में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। तीनाें के मुंह व नाक से निकला खून फर्श पर पड़ा था। बड़ा बेटा विकास पटेल (18) गायब है। पुलिस को उस पर हत्या का संदेह है। करीब 4 दिन पहले उसके साथ दाे और दाेस्त घर आए थे। पुलिस काे माैके से 7 सात लाइनाें का एक पत्र मिला है। इसमें लिखा है, इसका जिम्मेदार मैं खुद हूं। मैं मरने जा रहा हूं, मुझे मत ढूंढ़ना। इसमें किसी का नाम नहीं लिखा।

विकास और आदर्श आर्मी स्कूल में कक्षा 12वीं और 7वीं के  छात्र थे। विकास अय्याश प्रवृत्ति का था। उसके नाना कमल पटेल ने बताया कि एक बार उसने पिता का एटीएम कार्ड चाेरी कर 40 हजार रुपए निकाल लिए थे। उसने दाे दिन पहले अपने मामा से माेबाइल पर चैटिंग की थी। मामा ने पूछा कि जीजाजी और दीदी कहां हैं ताे बोला कि न जाने कहां चले गए।

कैंट बाेर्ड में गार्ड रामगाेपाल की 24 जनवरी काे नाइट् ड्यूटी थी। वे नहीं आए ताे सुपरवाइजर ने मुझे उनके घर देखने भेजा। मैं रात करीब 8.21 बजे रामगाेपाल के घर पहुंचा ताे बाहर ताला मिला। चंद मिनट में ही वहां बाइक से विकास और दाे युवक पहुंचे। वे मुझे देखकर दीवार की तरफ मुंह करके खड़े हाे गए मैंने उससे पूछा ताे बाेला कि पापा देवरी गए हैं। बात कराने को कहा ताे बाेला कि उनका माेबाइल बंद है। मैंने अपने सुपरवाइजर से विकास की बात कराई। उन्हाेंने विकास से देवरी के किसी रिश्तेदार का माेबाइल नंबर मांगा ताे उसने मना कर दिया। इसके बाद मैं लाैट आया।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh