पत्नी के हुस्न के जाल में फंसते थे यात्री, जेवर-नगदी पर किया हाथ साफ

8/24/2018 4:26:11 PM

जबलपुर : रेल पुलिस ने स्टेशन के पास एक ऐसी महिला को हिरासत में लिया है, जो अपनी सुंदरता के जाल में यात्रियों को फंसाकर उनके जेवर व नगदी पर अपना हाथ साफ करती थी। इस तरह का अनैतिक कार्य में उसका पति भी बराबर से साथ देता रहा, दोनों साथ में ही ट्रेन में घूमते रहे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस दंपत्ति ने अभी तक करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को निशाना बनाया है।

गुप्तेश्वर गोरखपुर में रहने वाला मनोज गुप्ता की पत्नी देखने काफी खूबसूरत है, जिसके चलते मनोज अपनी पत्नी को लेकर शहर से गुजरने वाली ट्रेनों में यात्रा करता और इस दौरान पत्नी अपनी सुंदरता का फायदा उठाते हुए लोगों को अपने जाल में फंसाती और उसका पति यात्रियों के जेवर व नगदी रुपया आराम से पार करके निकल जाता था। पिछले दिन दम्पति जब स्टेशन पर घूम रहे थे, इस दौरान रेल पुलिस पहुंच गई, जिन्हे देख दम्पति अपनी जगह से उठकर जाने लगे, संदेह होने पर पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों से पूछताछ शुरु कर दी।

दम्पति द्वारा पुलिस को जो जबाव दिए गए, उसमें संदेह हुआ। पुलिस ने थाना लाकर दोनों से पूछताछ की तो यह बात सामने आई। पुलिस को अभी तक की गई पूछताछ में एक दर्जन के लगभग चोरी की वारदातें करने की बात पता चली है। पुलिस को यह भी जानकारी लगी है कि मनोज औरंगाबाद का रहने वाला है, जिसकी एक पत्नी वहां पर रहती है, यहां पर उसने दूसरी महिला से शादी की है, जिसके साथ मिलकर यह कृत्य करता रहा।

kamal

This news is kamal