शर्मनाक ! सरकारी अस्पताल में जंजीरों से बांधकर महिला का इलाज, बेहतर सुविधाओं के दावे हवा-हवाई

10/19/2019 12:41:56 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): जिले के सरकारी अस्पताल में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक और किस्सा सामने आया है। यहां एक महिला को जंजीरों से बांधकर उसका इलाज किया जा रहा है, जो कई दिनों से यूं ही बंधक बनकर इलाज करवा रही है।

 PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Chhatarpur News, District Hospital, Sarai Police Station, Women, Women tied with chains, patients

हैरत की बात तो ये है कि जिला अस्पताल की चौथी मंजिल में सर्जिकल वार्ड में भर्ती महिला वार्ड में नहीं बल्कि बरामदे में जमीन पर ही इलाज करवा रही है। इसे पलंग सहित और अन्य सुविधाओं से भी वंचित रखा गया है।

 PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Chhatarpur News, District Hospital, Sarai Police Station, Women, Women tied with chains, patients

जानकारी के मुताबिक सरवई थाना क्षेत्र की गोयरा गांव निवासी 45 वर्षीय महिला रानू शुक्ला है। जो 24 घंटे जंज़ीरों से बंधी रहती हैं और यूं ही इनका इलाज़ हो रहा है। परिजनों और स्टाफ की मानें तो अगर हम उसे बांधकर कर नहीं रखेंगे तो वह यहां-वहां भाग जाती और हंगामा करती है, जिससे उन्हें और बाकी मरीजों समेत स्टाफ को परेशानी होती है। ऐसे में मजबूरन बाजार से जानवर बांधने की जंजीर और ताला लाया गया है और रानू शुक्ला को अस्पताल के बरामदे में रेलिंग के पोल से बांधकर रखा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News