अटलजी की श्रद्धांजलि सभा में छलका उमा का दर्द, कहा- माफी नहीं मांग पाने का दुख है

8/22/2018 2:19:39 PM

भोपाल : भारत रत्न और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहरी वाजपेयी के निधन से देश अभी भी शोक में है। जगह-जगह उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में भोपाल में भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें केंद्रीय मंत्री उमा भारती का दर्द छलका। सभा में श्रद्धांजलि देते वक्त उमा भारती ने कहा कि अपने व्यवहार के लिए अटलजी से माफी नहीं मांग पाने का मुझे दुख है।

उमा भारती ने मांगी माफी’
उमा भारती ने सभा में माफी मांगते हुए कहा कि मेरा भावनात्मक लगाव हमेशा अटलजी के साथ रहा। उन्होंने कहा कि मैं आठ साल की उम्र में अटलजी के सम्पर्क में आई थी। अटलजी सबका ख्याल रखते थे।



मैने अभिभावक खोया है’
वहीं, सभा के दौरान कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी भी भावुक हो गए। उन्होंने अटलजी के साथ जुड़ी हुई अपनी यादों का जिक्र किया। पचौरी ने कहा कि अटलजी के जाने पर उन्होंने अभिभावक और देश ने सच्चा सपूत खो दिया है।



मुझे इस नाम से पुकारते थे अटलजी- CM
सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने भी अटलजी को याद किया। सीएम शिवराज ने अटलजी के जीवन से जुड़े संस्करण सुनाए। उन्होंने कहा कि अटलजी मुझे विदिशा पति कहते थे। उन्होंने कहा कि मुझे यह संज्ञा उन्होंने विदिशा सांसद बनने पर दी थी।



बता दें, भोपाल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। इस सभा में प्रदेश बीजेपी के नेताओं के अलावा मध्य प्रदेश कांग्रेस के भी कई नेता शामिल हुए.

Prashar

This news is Prashar