Video: सतना कांड के विरोध में सड़क पर BJP नेता, भोपाल में दी मौन श्रद्धांजलि

2/25/2019 12:58:08 PM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी  के नेताओं ने चित्रकूट अपहरण कांड और बच्चों की मौत के विरोध मे कैंडल जलाकर मौन श्रद्धांजलि दी। जहां लोगों ने माथे पर काली पट्टियां बांध कर न्यू मार्केट भोपाल में जुड़वां बच्चों को श्रद्धांजलि दी। 



इस कैंडल मार्च में भारी मात्रा में बीजेपी नेता शामिल हुए। जहां बीजेपी नेता ने सुरेंद्र नाथ ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान के राज में शांति व्यवस्था थी लेकिन जब से कांग्रेस की सरकार आई है राज्य में आराजकता का माहौल है। हर तरफ अशांति फैली हुई है। वहीं इस हत्याकांड में बीजेपी का झंडा लगी गाड़ी के इस्तेमाल पर सुरेंद्र नाथ ने कहा कि अपराधी किसी भी पार्टी का हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।



गौरतलब है कि 12 फरवरी को चित्रकूट स्थित सदगुरु पब्लिक स्कूल परिसर से अपह्रत तेल कारोबारी ब्रजेश रावत के जुड़वां बेटों श्रेयांश और प्रियांश की अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख रुपए फिरौती लेकर भी निर्मम हत्या कर दी थी। अपहरणकर्ताओं ने बच्चों को यमुना नदी में जिंदा फेंक दिया। पुलिस ने शनिवार देर रात एक बजे प्रियांश और श्रेयांश के जंजीर से बंधे शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू के पास नदी से बरामद किए।



मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें से पांच महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विश्वविद्यालय के छात्र हैं। एक आरोपित शिक्षक है, जो रावत परिवार के पड़ोस में ट्यूशन पढ़ाता है। अपहरणकर्ताओं ने ब्रजेश रावत से फिरौती के 20 लाख रुपए भी लिए थे, लेकिन पहचाने जाने के डर से बच्चों की हत्या कर दी।


 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR