इंदौर में ट्रिपल तलाक का मामला, पत्नी को तलाक तलाक तलाक बोलकर पति हुआ फरार

3/2/2024 11:46:15 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में फिर एक बार ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है। जहां महिला को उसके पति ने विवाद करते हुए तीन बार तलाक कह कर फरार हो गया जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस थाने में दर्ज कराई। 2 साल पहले भी महिला द्वारा उसके पति की शिकायत पुलिस से की गई थी। जिस पर पति ने हमेशा साथ रहने का कह कर समझौता कर लिया था और अब एक बार फिर साथ रहते ही पति ने ट्रिपल तलाक़ दे दिया। मामले में पुलिस ने तीन तलाक अधिनियम की धारा में केस दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

पूरा मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली 20 वर्ष की महिला ने शिकायत की और बताया कि वह रात में वह घर में काम कर रही थी कि तभी उसका पति आया और पुराने प्रकरण को लेकर विवाद करने लगा और तीन बार तलाक तलाक तलाक बोला। इसके बाद पीड़िता अपने मायके में आ गई। परिजनों को जानकारी मिलने के बाद थाने युवती परिजनों के साथ शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

बता दें कि 2 वर्ष पूर्व भी पत्नी द्वारा न्यायालय में केस लगाया गया था जिसको लेकर पति द्वारा पीड़िता से समझौता कर पीड़िता को 2023 में घर लेकर आ गया था और अच्छे से रख रहा था लेकिन फिर एक बार इस प्रकरण को लेकर विवाद किया और तीन बार तलाक बोल कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में पीड़िता के बताएं अनुसार प्रकरण दर्ज किया है और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। बता दे इंदौर में ट्रिपल तलाक़ का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार ट्रिपल तलाक़ के मामले सामने आए हैं।

meena

This news is Content Writer meena