Video:उर्मिला की राजनीति में एंट्री पर ट्रोलर्स का हमला, बचाव में उतरी अभिनेत्री रितू

3/31/2019 12:02:03 PM

खंडवा: लोकसभा की जंग का ऐलान हो गया हैं। इस जंग में राजनेता से लेकर अभिनेता तक मैदान में कूद चुके हैं। अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस में शामिल होने और उन्हें मुंबई नार्थ से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद ट्रोलर्स ने उनपर खूब हमले किए है। उर्मिला के बचाव में अब अभिनेत्री रितु शिवपुरी ने मोर्चा खोला। रितु ने कहा कि कोई अगर देश के लिए अच्छा करना चाहता हैं तो अच्छी बात हैं। उसको ट्रोल कर के नीचे गिराना गलत है। रितु खंडवा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। उन्होंने किशोर कुमार को भारत रत्न दिए जाने की मांग को भी जायज़ बताया।



अभिनेता गोविंदा की फिल्म आंखे से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाली लाल दुपट्टा गर्ल रितु शिवपुरी ने अभिनेत्री और अब राजनेता उर्मिला मातोंडकर को सपोर्ट करते हुए उर्मिला को ट्रोल करने वालों को गलत बताया। उन्होंने कहा की जो ट्रोललिंग होती है वो अनफेयर होती हैं। अगर कोई कुछ करना चाह रहा हैं उसको आप नीचे गिरा रहे हैं। या उसका मज़ाक उड़ा रहे हैं वो गलत है ।  राजनीति में जो नए लोग आ रहे है उन्हें एक चांस देना चाहिए। चाहे वो एक्टर हो या कोई भी इंसान।  उन्होंने आपने राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि अभी सोचा नहीं है।



इतना ही नहीं लम्बे समय से किशोर कुमार को भारत रत्न दिए जाने की मांग पर रितु ने कहा कि किशोर कुमार डिजर्व करते हैं अगर उन्हें नहीं दिया जाएगा तो किसे दिया जाएगा।  किशोर कुमार ने पूरी जिंदगीभर बॉलीवुड का सिर ऊंचा किया हैं।  किशोर कुमार खंडवा में ही जन्में और उनकी मृत्य के बाद उनकी अंतिम इच्छा के अनुसार उनकी समाधी भी खंडवा में ही बनाई गई हैं। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR