Video: सिंचाई को लेकर झगड़ा, दबंगो ने बेरहमी से पीट-पीटकर ले ली किसान की जान

12/10/2018 6:04:11 PM

डिंडौरी: किसानों के लिए हर तरह की सुविधा के वादे करने वाली प्रदेश सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं। जहां पानी के विवाद को लेकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला डिंडौरी के समनापुर थाना क्षेत्र के चांदरानी गांव का है। दिनदहाड़े हुए इस निर्मम हत्याकांड के बाद गांव में दहशत का माहौल है।


 
जानकारी के अनुसार, किसान राम मिलन का सिगली नदी से पहले सिंचाई को लेकर ग्रामिणों से झगड़ा चल रहा था। रविवार शाम राम मिलन ग्रामिणों से पहले नदी से पानी लेकर खेत में सिंचाई कर रहा था। तभी गांव के ही कुछ लोग आए और उन्होंने लाठी डंडों से उसकी पिटाई शुरु कर दी। दंबगों ने राम मिलन को दौड़ा-दौड़ाकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त उसकी पत्नी भी वहां मौजूद थी। उसने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसकी भी पिटाई कर डाली। चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग बचाव के लिए दौड़े लेकिन दंबगों ने किसी न सुनी।



घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामिण पुलिस की कार्यशैली को लेकर भड़क उठे और आरोपियों की मांग को लेकर पोस्टमार्टम वाहन के आगे जमकर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का भरोसा दिलाया है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR