रीवा में TRS कॉलेज के छात्र की हत्या, आक्रोशित छात्रों ने चौराहे पर लगाया जाम

8/28/2019 6:29:18 PM

रीवा: रीवा में टीआरएस कॉलेज के एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, टीआरएस कॉलेज में एमएसडब्ल्यू के फाइनल इयर के छात्र प्रशांत मिश्रा की हत्या कर लाश को बीहर नदी में फेंक दिया था। पुलिस इस मामले में मृतक युवक को गुमशुदा मान रही थी। वहीं, युवक का शव का मिलने के बाद आक्रोशित टीआरएस कॉलेज के छात्रों ने बाहर चौराहे पर जाम लगा दिया है।


जानकारी के मुताबिक परिजनों ने जब पुलिस पर दबाव बनाया कि उसके दोस्तों से पूछताछ की जाए, तब जाकर उनसे पूछताछ की गई उसके दोस्तों अम्बिकेश द्विवेदी और लवकुश पांडेय को पकड़ कर उनसे सख्ती से पूछताछ की तब उन्होंने छात्र को गोली मारकर शव को बीहर नदी में फेंकने की बात कबूली। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद किया। वहीं जब घटना की सूचना जब सुबह टीआरएस कॉलेज के छात्रों को लगी तो उन्होंने कॉलेज चौराहे पर पहुंचकर चक्काजाम कर दिया।



बताया जा रहा है कि दो दिन पहले प्रशांत  मिश्रा कुछ दोस्तों के साथ पार्टी के लिए गया था। इसी दौरान गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद उसकी लाश को गाड़ी में रखकर नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने भी उक्त कार को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी है। छात्रों और परिजनों का आरोप है कि मऊगंज में पदस्थ डीएसपी राजीव पाठक का आरोपियों के साथ उठना बैठना है, वो आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं एडिशनल एसपी ने पूरे मामले की जांच कराने और आरोपियों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिया है। पुलिस ने मऊगंज थाना प्रभारी पर लगे आरोपों की भी जांच कराकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar