रीवा में ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति गंभीर घायल

12/18/2022 7:35:55 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा के सिरमौर के बरदहा घाटी में भीषण सड़क हादसा हो गया जहां  ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 3 कि महिला सदस्य की ट्रक से कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरदहा घाटी में आज दोपहर के वक्त ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, घटना में बाइक में पीछे बैठी एक महिला जो ट्रक की चपेट में आ गई, और ट्रक से कुचल जाने पर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सूचना मिलते ही सिरमौर थाना कि पुलिस जो घटना स्थल पर पहुंची, और घायल युवक को एंबुलेंस कि मदद से संजय गांधी अस्पताल रीवा ले जाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है, वही पुलिस मृतिका का पंचनामा कर बॉडी पीएम के लिए सिरमौर सिविल अस्पताल भेजवा दी हैं।

सिरमौर थाना पुलिस ने बताया कि मृत महिला का नाम जीना वर्मा है जो वार्ड क्रमांक 3 से जिला पंचायत रीवा कि सदस्य थी।  वह अपने पति शिवसूरत वर्मा के साथ बाइक से रीवा तरफ जा रही थी।  जैसे ही सिरमौर के बरदहा घाटी पर पहुंची, तो धान से लोड ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी, जिससे महिला ट्रक की चपेट में आ गई, और ट्रक से कुचल जाने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही मृत महिला का पति जो गम्भीर रूप से घायल हो गया है, उसे रीवा SGMH  मे भर्ती करा दिया गया है, फिलहाल सिरमौर थाना पुलिस जो घटित घटना की जांच कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena