फिर शर्मसार हुआ इंदौर... ट्रक ड्राइवर ने दो साल की बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार, लावारिस हालत में सड़क पर फेंका

10/13/2022 5:51:08 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): शहर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक दरिंदे ट्रक ड्राइवर ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की दो वर्ष की मासूम बच्ची का अपहरण किया। वही उसके साथ गलत काम कर उसे लावारिस हालत में सडक पर छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलने पर लावारिस हाल में पड़ी  मासूम को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वही मासूम बच्ची की डॉक्टर की टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है।

देश में आये दिन मासूमों को विकृत सोच का शिकार होना पड़ता है। आये दिन हमारे आस पास कोई न कोई ऐसी अमानवीय घटना घटित होती है जो हमारी सोच को भी हिला कर रख देती है। एक ऐसा ही मामला देश के स्वच्छता से अपनी पहचान बनाने वाला इंदौर शहर में है बीती रात चंदन नगर इलाके में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। चंदन नगर इलाके में निर्माणधीन बिल्डिंग के चौकीदार की दो साल की बच्ची को सोते हुए उसके पिता का दोस्त ट्रक ड्राइवर उठाकर ले गया। बच्ची उस वक़्त मां के पास सो रही थी।

पुलिस के अधिकारियों की माने तो संम्भावना व्यक्त की जा रही है कि बदमाश ने पहले मासूम के साथ गलत काम किया फिर रेती मंडी के नजदीक सुनसान इलाके में फेंक दिया। सुबह बच्ची के लावारिस पड़े होने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया, तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद परिवार वालों ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बच्ची के माता-पिता इलाके के एक निर्माणाधीन बंगले में चौकीदारी के लिये बाहर से रहने इंदौर आए थे। वही आरोपी भी बच्ची के पिता का परिचित है और धार जिले का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी ट्रक डाइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena