ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 100 मीटर घसीटते ले गया, बहनोई की मौत साला घायल

3/1/2023 2:13:09 PM

डिंडोरी(सुरेंद्र सिंह राजपूत): डिंडोरी सिटी कोतवाली क्षेत्र रूसा गांव के भर्रा टोला में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक 100 मीटर तक बाइक को घसीटता ले गया। घटना में बाइक सवार की मौत हो गई तो एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घानामार निवासी मृतक साजिद खान साले आरिफ खान के साथ बाइक से मढिया रास से डिंडौरी जा रहा था। निर्माणाधीन सड़क में धूल उड़ रही थी तो वह ट्रक को ओवर टेक कर आगे निकल गया। ट्रक क्रमांक एम पी 18 जी ए 4354 ईट लेकर तेजी से निकला और बाइक को टक्कर मार दी। बाइक ट्रक के नीचे फंस गई और 100 मीटर तक घिसटती रही। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली निरीक्षक सी के सिरामे पुलिस बल के साथ पहुंचे मृतक के शव को निकलवाकर पंचनामा तैयार किया गया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। वही घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार हो गया है।

शादी में शामिल होकर वापस लौट रहा था जीजा

मृतक के साले आसिफ खान ने बताया कि मृतक बहनोई बस ड्राइवर थे और आरिफ खान की शादी में शामिल होने आया था। सुबह गाड़ी चलाने डिंडौरी जाना था। भाई बाइक से बहनोई को डिंडौरी छोड़ने निकला था। रूसा गांव के भर्रा टोला में दुर्घटना हो गई।

meena

This news is Content Writer meena