छत्तीसगढ़ में उदयपुर कांड दोहराने की कोशिश! नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवकों पर चाकू से हमला

7/4/2022 1:19:20 PM

रायपुर (शिवम दुबे): उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले टेलर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरे देश में आक्रोश है, वहीं अब छत्तीसगढ़ को भी उदयपुर बनाने की कोशिश की जा रही है। मामला बिलासपुर का है जहां बताया जा रहा है कि नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद 2 लोगों पर जानलेवा हमला किया गया है।
जानकारी के मुताबिक, ओम मिश्रा और जय मिश्रा दोनों गुरुघासी केंद्रीय विश्व विद्यालय के छात्र है। रविवार रात को नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की वजह से 8-9 युवकों ने चाकू से वार किया और अंधेरे का फायदा उठा भाग गए। हमले में युवक गंभीर घायल हो गया और उसके सिर में गहरी चोट हो गई। बिलासपुर कोनी थाना में पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव भी किया।

इस पूरे मामले को लेकर एसपी उमेश कश्यप ने कहा कि कोनी थाना क्षेत्र में आईटीआई के पास मामूली विवाद पर दो छात्रों पर कुछ युवकों ने हमला करते हुए चाकू से मार दिया जिसके बाद पुलिस ने धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी अज्ञात है उनकी तलाशी की जा रही है। 

बता दें कि इससे पहले भिलाई में नुपुर शर्मा के समर्थन देने के मामले में कुम्हारी के एक युवक को जान से मारने की धमकी मिली थी। युवक ने अपने इंस्टाग्राम पर नुपुर शर्मा के पक्ष में मैसेज पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे दो नंबरों से मैसेज आए हैं और उसे शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी मिली थी। पीड़ित युवक रायपुर के लाल गंगा कांप्लेक्स में नौकरी करता है। धमकी मिलने के बाद से उसने काम पर जाना बंद कर दिया और अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। वहीं कुम्हारी पुलिस आरोपियों के मोबाइल नंबर के आधार पर उनका नाम और पता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News