पंजाब केसरी से बोले तुलसी सिलावट- मैं दलबदलू नेता नहीं हूं, मैंने त्याग किया है

10/27/2020 6:50:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में चल रहे 28 सीटों पर उपचुनाव में चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए तुलसीराम सिलावट से पंजाब केसरी ने खास बातचीत की। इस दौरान उनके राजनीतिक सफर के बारे में बातचीत करते हुए जानना की कोशिश की गई कि आखिर क्या मुख्य कारण रहेगा कि जनता आपको चुने और सिर आखों पर बैठाए। पंजाब केसरी के किए गए सवाल के जवाब में तुलसी सिलावट ने अपनी 35 साल की राजनीति का जिक्र किया और शिक्षा के क्षेत्र में नारी सम्मान के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र में साथ ही प्रदेश के विकास में बदली गई अपनी पार्टी का योगदान बयां किया। आइए जानते हैं पूर्व मंत्री से बातचीत के मुख्य पहलू...



पंजाब केसरी पर सांवेर प्रत्याशी से जानना चाहा कि जनता आपको क्यों चुने और आप दल बदलकर भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी हैं तो क्यों जनता आप को चुने? इस पर उन्होंने दल बदलने के फैसले का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ते हुए जमकर आरोप-प्रत्यारोप किए। कुल मिलाकर मतदान की तारीख नजदीक आते-आते जिस तरह से जनता रिसपांस की बात तुलसी सिलावट से की गई 4 मिनट 50 सेकंड इंटरव्यू में एक भी जवाब ऐसा ना रहा जिससे फिलहाल इस बात की उम्मीद की जाए कि ऊंट किस करवट बैठेगा।



वहीं जब उनसे पूछा गया कि दोनों दल बदलू नेता है और सांवेर की जनता क्यों वोट दे? इस पर बोले- मैं कोई दल बदलू नेता नहीं हूं मैंने त्याग किया है। सांवेर की जनता और मध्यप्रदेश के लिए कांग्रेस के कार्यकाल में मंत्री रहते जो घोषणा तुलसी सिलावट ने की थी वह तो दल बदलने के बाद पूर्ण रूप से समाप्त हो गई अब सिलावट का यह मानना है कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र पार्टी है जो हर क्षेत्र में जाकर उनके इलाके और प्रदेश का भला करेगी।

meena

This news is meena