12 से 14 हजार के लिए युवक की हत्या करने वाले दो आरोपी नासिक से गिरफ्तार, लोकेशन ट्रेस से पकड़े गए आरोपी

4/12/2022 5:48:01 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस (indore police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंधे कत्ल से पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (two accused arrested) किया है। हत्या की वजह महज 12 से 14 हजार रुपय का लेनदेन बताई जा रही है। दोनों ही आरोपी हत्या को अंजाम देने के बाद महाराष्ट्र के नासिक भाग गये थे। लेकिन इंदौर पुलिस की टीम आरोपियों को नासिक से गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस ने आरोपियों से मृतक की सोने की चैन ओर मोबाइल भी जब्त किया है।

PunjabKesari

कॉल डिटेल से हाथ लगा सुराग 

एसीपी राजीव भदौरिया ने बताया कि इंदौर में महज 12 से 14 रुपये के पीछे एक युवक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी थी। दरअसल पूरा मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के तिरुमला टाउनशिप का है। यहां 8 अप्रैल को टाउनशिप के पीछे खाली पड़े मैदान में एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने युवक की पहचान अजय शर्मा (ajay sharma) के रूप में की और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। मृतक के पिता बीएसएफ में पदस्थ हैं। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने जब मृतक की कॉल डिटेल निकाली तो आखिरी कॉल सिद्धार्थ और राकेश से बात होना पाया गया।

PunjabKesari

नासिक मिली आरोपियों की लोकेशन 

एसीपी राजीव भदौरिया ने कहा कि इस आधार पर पुलिस ने दोनों के घर दबिश दी। लेकिन दोनों ही घर से फरार थे। उसके बाद पुलिस ने साइबर सेल और टेक्निकल तरीके से दोनों के मोबाइल नंबर ट्रेस करना शुरू किया। जिस पर उनकी लोकेशन नासिक बताई गई। पुलिस की एक एक टीम दोनों आरोपियों को पकड़ने नासिक पहुंची। लेकिन आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां से भाग चुके थे। इंदौर पुलिस ने अहमदाबाद पुलिस की मदद से आरोपी की लोकेशन ट्रेस की तो आरोपी की लोकेशन नासिक बताई गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद नासिक (nashik) पहुंचकर आरोपी सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया और उसे इंदौर ले आई। यहां आकर उससे पूछताछ की तो उसने अपने दोस्त राकेश का नाम बताया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी राकेश को भी गिरफ्तार किया।

12 से 14 हजार के लिए हत्या 

पूरे मामले में जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने महज 12 से 14 हजार रुपये के पीछे अजय की हत्या करना कबूला है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News