पुलिसकर्मी पर ट्रैक्टर चढ़ाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, ट्रैक्टर भी जब्त

8/1/2020 3:24:56 PM

सिहोर(मुकेश मेहता): रेहटी के जहाजपुरा रेत घाट के पास अवैध रेत परिवहन की सूचना मिलने सलकनपुर चौकी प्रभारी के साथ पहुंचे पुलिसकर्मी के ऊपर रेत माफिया ने रेत से भरा ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए होशंगाबाद में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।


पुलिस अधीक्षक सीहोर शशिन्द्र चौहान ने बताया है कि जिले में गुरुवार की रात जहाजपुरा रेहटी में रेत से भरे ट्रैक्टर चालक द्वारा एक पुलिस आरक्षक को कथित रूप से टक्कर मारने की हुई घटना पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। प्रकरण में दोनों आरोपियों दीपक कीर और विनायक कीर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में उपयोग ट्रैक्टर को जब्त किया गया है।


बता दें कि गुरुवार की रात करीब दो बजे सलकनपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजू मखोड को सूचना मिली कि जहाजपुरा रेत घाट पर रेत का अवैध रेत खनन और परिवहन चल रहा है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी राजू मखोड तीन आरक्षकों के साथ मौके पर पहुंच गए और देखा की तीन ट्रैक्टर ट्रालियां रेत से भरी आ रहीं। जब पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रालियों को रोकने का प्रयास कर रहे थे। तभी आरक्षक धर्मेंद्र के ऊपर एक ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इस हादसे में धर्मेंद्र का पैर टूट गया था।

meena

This news is Edited By meena