सावधान! लूटने करने वाले बदमाश पहले करते हैं रैकी, HP Gas एजेंसी के कर्मचारियों से लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

6/21/2022 4:04:02 PM

पिपरिया (सुरज सिंह राजपूत): 16 जून की शाम पचमढ़ी तरोंन कला मार्ग पर काबरा एचपी गैस एजेंसी के कर्मचारियों से दो बदमाशों ने मारपीट करके 74 हजार रुपए लूट लिए थे। इस मामले को पुलिस सुलझा लिया है। एसपी गुरूकरण सिंह, एसडीओपी शिवेंदु जोशी, स्टेशन रोड़ थाना में आयोजित पत्रकार वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस टीम ने फरियादी के बताए अनुसार डिलीवरी रूट पर पता करके चार्ट बनाया।

PunjabKesari

घटना से पहले की रैकी

सीसीटीवी फुटैज खंगाले तो रैकी करने की बात सामने आई। ये लोग घटना को अंजाम देने वाले दिन वनखेड़ी रोड स्थित एचपी गैस गोदाम से ही फरियादी की गाड़ी को एक संदिग्ध नीले रंग की मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पीछा करना पाया गया। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट केवल 3 अंक 565 ही दिख रहे थे, साथ ही रास्ते में ये एक बाइक जिस पर तीन लोग बैठे थे, ये उनसे बात करते नजर आए। जिसका नंबर प्लेट साफ नजर आ रहा था।

पूछताछ में कुबूली वारदात

बाइक चालक की तलाश करके उनसे पूछताछ की गई। साथ ही घटनास्थल के फुटैज दिखाने के लिए थाने लाया गया। उसके द्वारा जानकारी निकालकर सामने आई कि ये संदेही छोटू उर्फ सुबेश राजपूत निवासी वीवी गिरी वार्ड पिपरिया और यासीन खान निवासी लोहिया वार्ड पिपरिया है। पुलिस ने इन दोनों से ही पूछताछ की गई तो इन्होंने लूट की घटना को अंजाम देना कुबूल किया।

रुपयों से भरा बैग लेकर भागे थे आरोपी 

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नीले रंग की मोटरसाइकिल पर बनखेड़ी रोड स्थित गैस गोदाम से गैस टंकी वाली पिकअप का पीछा कर शोभापुर रोड से होते हुए कल्लू खापा बायपास रोड तरोंन गांव के पहले पिकअप को रोका और पिकअप में बैठे दुर्गा प्रसाद के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस की टीम द्वारा फरियादी से लूटे गए पैसे दोनों आरोपियों के घर से अलग-अलग 56 हजार बरामद किए गए बाकी 18 हजार रुपए इन्होंने खर्च कर लिए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News