हाईरेंज की अंग्रेजी शराब के साथ 12 पेटी जब्त, लक्जरी कार में बेचने का करते थे कारोबार, दो गिरफ्तार

3/6/2022 10:06:27 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के तेजाजी नगर थाना पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी लक्जरी कार में ब्रांडेड शराब को अवैध रूप से बेचने का कारोबार करते थे। उनके पास से 12 पेटी शराब भी जब्त की गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है। नशे के अवैध कारोबार में लिप्त बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि खंडवा रोड पर भंवरकुआं की ओर से बलेनो कार में एक व्यक्ति लिंबोदी में सप्लाय करने के लिए अवैध शराब लेकर जा रहा है।

12 पेटी शराब जब्त 

एएसपी जयवीर सिंह ने बताया कि इस पर पुलिस ने लिंबोदी गेट पर चैकिंग शुरू की। इस दौरान कार आती दिखी। पुलिस ने उसे रोका और चैकिंग की तो उसमें से 10 पेटी अंग्रेजी और दो पेटी देशी शराब मिली। आरोपी का नाम नवीन सबलानी पिता बलराम सबलानी है। जिसकी उम्र 38 साल है और वह शिवधाम कॉलोनी लिंबोदी का रहने वाला है।

आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज

पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने दोस्त मोहम्मद शाहिद के साथ मिलकर अवैध शराब घर-घर जाकर सप्लाय करते थे। पुलिस ने खजराना स्थित सिल्वर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले मोहम्मद शाहिद को पाकीजा कॉलोनी गेट से पकड़ लिया। दोनों आरोपियों से पुलिस ने तीन लाख 75 हजार रूपए कीमत की शराब जब्त कर ली है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट की धाराओं में प्रकरण कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News