कांग्रेस को क्रॉस वोटिंग करने वाले दो विधायकों पर BJP रखेगी नजर, राकेश सिंह ने कहा हमें कोई डर नहीं

7/25/2019 10:26:49 AM

भोपाल: कांग्रेस के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने के विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कोल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उधर अपने विधायकों के इस कारनामें से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी में हलचल तेज हो गई है। इस मुद्दे को लेकर आज बीजेपी नेताओं की बैठक होने वाली है। इसमें मौजूदा विधायकों को एकजुटता का पाठ पढ़ाया जाएगा।



बुधवार को मध्य प्रदेश की राजनीति में जिस तेज़ी से घटनाक्रम बदला उसकी भनक तक किसी को नहीं लग पाई। सुबह विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कमलनाथ को सरकार गिराने की धमकी दी और शाम होते-होते कमलनाथ ने दांव उल्टा कर दिया। बीजेपी के दो विधायकों को तोड़ कर दंड विधि संशोधन विधेयक के पक्ष में वोटिंग कर दी।



राकेश सिंह का दावा
कांग्रेस में क्रॉस वोटिंग के बाद से बीजेपी हैरत में है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने दावा किया था कि सभी विधायक पर्टी के साथ है। उन्होंने उल्टा कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वो डरी हुई है। उन्होंने तो क्रॉस वोटिंग से भी इंकार किया था। राकेश सिंह का आरोप था कि कांग्रेस ने आनन फानन में वोटिंग कराई है। भाजपा कमलनाथ सरकार को नहीं गिराएगी, लेकिन वो अपने अंतर्कलह से जरूर गिर सकती है। सभी विधायक पार्टी के साथ है और पहले से ज्यादा मजबूत स्थिति में हैं।

meena

This news is Edited By meena