दो आरक्षकों की मौत, एक की कार में मिली लाश और दूसरे की इलाज दौरान मौत

2/26/2022 7:57:56 PM

दुर्ग(मुकेश बनवासी): दुर्ग पुलिस के दो आरक्षकों की मौत का मामला सामने आया है, जिसमें एक आरक्षक की बायपास पर कार में लाश मिली है। वहीं दूसरे आरक्षक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है। वह कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहा था। जबकि आई. यू. सी. ए. डब्ल्यू शाखा के आरक्षक पीयूष सिंह बैस का बाफना टोल प्लाजा के पास शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। इस पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय ध्रुव ने बताया कि शनिवार सुबह 11.30 बजे के करीब सूचना मिली कि बाफना टोल प्लाजा के पास कार में एक युवक का शव पड़ा है। इस पर मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि मौके पर जाकर देखने पर शव की पहचान आरक्षक पीयूष बैस (37) के रूप में हुई। मृतक आई. यू. सी. ए. डब्ल्यू. शाखा भिलाई में रीडर के पद पर पदस्थ था। कुछ दिन पहले उसका स्थानांतरण पुलिस लाइन हो गया था।

वहीं दूसरा आरक्षक अनुज राय जेवरा सिरसा चौकी में पदस्थ था। कुछ दिनों पहले अचानक बीमार होने पर उसे इलाज के लिए शंकराचार्य जुनवानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट कोविड-19 आई थी फिर वह कोरोना से वह ठीक हो गया था, लेकिन अन्य बीमारियों का इलाज जारी था। आज सुबह 10 बजे उसकी मौत हो गई। मृत आरक्षक अनुज राय (32) सूर्य नगर धमधा क्षेत्र का निवासी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News