गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, ट्रेलर में घुसी कार, 2 की मौत

9/12/2022 4:41:11 PM

दुर्ग (सुमित सेंगर): भिलाई के सेक्टर के पास विसर्जन के लिए गणपति को लेकर निकले ट्रेलर में तेज रफ्तार कार पीछे से घुस गई। हादसे में कार चालक के साथ ही प्रसाद बांट रहे 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए। सभी को सेक्टर 9 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही भिलाई नगर पुलिस की टीम पहुंची। फिलहाल भिलाई नगर पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

प्रसाद बांटने के दौरान हुआ हादसा

भिलाई से दुर्ग शिवनाथ नदी में भगवान गणेश का विसर्जन करने जा रहे थे। इसी दौरान भिलाई में जगह-जगह पर समिति के सदस्य प्रसाद बांट रहे थे। प्रसाद का कंटेनर ट्रेलर में ही रखा था। इसलिए समिति के सदस्य प्रसाद बांटने के बाद ट्रेलर के पास आते और कंटेनर से प्रसाद लेकर फिर सड़क के किनारे खड़े लोगों को प्रसाद बांट देते। इसी काम में नीरज और शंकर भी लगे थे। 

तेज रफ्तार कार ने ट्रेलर को मार दी टक्कर 

तभी अचानक सेक्टर 6 की ओर से तेज रफ्तार कार ने शंकर और नीरज को कुछ चलते हुए ट्रेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इसके अलावा 4 लोग भी कार की चपेट में आ गए और वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का सरकारी अस्पताल सुपेला में इलाज चल रहा है, तो वही कार चालक भी बुरी तरह घायल है। टक्कर मारने के साथ ही घटनास्थल पर ही शंकर की मौत हो गई, तो वही अस्पताल ले जाते समय रास्ते में नीरज ने भी दम तोड़ दिया।

घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती 

देर रात समिति के लोग बप्पा की प्रतिमा को ट्रेलर में रख गाजे बाजे के साथ विसर्जन के लिए ले जा रहे थे। सेक्टर-10 गणेश पंडाल के पास कार चालक अनियंत्रित होकर ट्रेलर के पीछे घुस गया। इस दौरान कार चालक ने प्रसाद बांट रहे युवक को भी टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक समेत 2 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रसाद बांट रहे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई।

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh