Gwalior Crime: मकान पर कब्जा करने को लेकर 2 पक्ष आमने-सामने, फायरिंग, रंगदारी और दबंगई का बोलबाला

1/29/2023 2:22:21 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): हजीरा थाना क्षेत्र में लाइन नं 12 में एक मकान पर कब्जे को लेकर मामला सामने आया है। दरअसल मकान पर जबरन कब्जा करने की कोशिश के साथ एक परिवार को डराने और धमकाने का आरोप है। जिसके बाद पीड़ित परिवार एसपी ऑफिस पहुंचा और सुरक्षा के साथ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीड़िता तृप्ति चौधरी का कहना है कि हजीरा लाइन नंबर 12 में उनके पड़ोस में भगत सिंह त्यागी का मकान था, जिसका सौदा उन्होंने भगत सिंह त्यागी से 5 लाख में तय किया था और 2 लाख एडवांस भी दिए थे। साथ ही अप्रैल में बाकी के 3 लाख देना तय हुआ था। लेकिन भगत सिंह त्यागी ने किसी तीसरी पार्टी से उसी मकान का सौदा कर लिया।  

तीसरी पार्टी से मकान का सौदा करने के बाद सामने आई दूसरे पार्टी   

लेकिन इस बीच भगत सिंह त्यागी पर आरोप है कि उसने पहले से हो चुके मकान का सौदा किसी तीसरी पार्टी से कर दिया। भगत सिंह त्यागी से मकान खरीदने वाले सत्यवीर जाट, शुभम जाट और उनके साथियों पर आए दिन उन्हें मकान की चाबी देने के लिए धमकाने का आरोप हैं और भगत सिंह त्यागी पर आरोप है कि उनके दर्जन भर साथी 15 दिन पहले आए और घर के बाहर डराने के लिए फायरिंग की।

फरियादी ने कार्रवाई की मांग की 

फरियादी का कहना है कि उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है और मामले की शिकायत हजीरा थाना पुलिस से करने के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को आरोपियों को धमकाने फायरिंग और विवाद के वीडियो दिए हैं। फरियादी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए सुरक्षा के साथ न्याय की मांग की है। 


 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh