BJP Leader जितेंद्र रावत पर एक के एक फायर, बाल बाल बची जान, दो पर मामला दर्ज, तलाश जारी

5/10/2022 6:57:55 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): भितरवार से भाजपा नेता एवं पूर्व कृषि उपज मंडी अध्यक्ष पर दो लोगों ने बीती रात जानलेवा हमला कर दिया। गोली उनकी गाड़ी के टायरों में जा लगी। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। भितरवार कृषि उपज मंडी के पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र रावत ईटमा से बीती रात किसी शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपनी ससुराल में होने वाली शादी में शामिल होने देर रात भितरवार बस स्टैंड के पास पहुंचे। यहां से बारात शुरू होनी थी। इसी बीच 2 लोग आए और उन्होंने जितेंद्र रावत पर फायरिंग कर दी।

एक के बाद एक फायर

भितरवार एसडीओपी अभिनव कुमार बारंगे ने बताया कि पहली गोली उनकी सफारी गाड़ी के टायर में जा लगी। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने तत्काल दूसरी गोली भी चला दी। जितेंद्र रावत ने बताया कि मौके पर और भी लोग खड़े हुए थे, यह तो खुशकिस्मती ही रही है कोई बड़ी घटना नहीं हुई। मैंने तत्काल गाड़ी से उतर कर अपनी जान बचाई और लोग भी आ गए तो आरोपी मौके से भाग गए दो लोगों को मैं पहचानता था। इनका नाम गोलू और कुलदीप रावत है। उनके साथ और लोग भी थे, जिन्हें मैं नहीं जानता हूं। इसके बाद तत्काल मामले की सूचना भितरवार थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी: पुलिस 

वहीं भितरवार एसडीओपी का कहना है कि दो लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जिन्होंने पूर्व मंडी अध्यक्ष जितेंद्र रावत पर जानलेवा हमला किया था और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh