6 साल की मासूम से दो नाबालिगों ने किया गैंगरेप, कुरकुरे और बिस्किट दिलाने के बहाने जंगल में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

9/16/2022 11:48:00 AM

बैतूल (विनोद पातरिया): बैतूल में गैंगरेप का बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 6 साल की मासूम से कुरकुरे और बिस्किट दिलाने का लालच देकर जंगल में गैंगरेप किया गया। इस घिनौनी वारदात को अंजाम भी नाबालिग युवकों ने ही दिया। आरोपी और पीड़िता एक ही गांव के हैं और एक ही मोहल्ले में रहते हैं। मासूम से वारदात के बाद मोहल्ले में सनसनी और तनाव का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को अभिरक्षा में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 6 साल की बच्ची गांव के हैंडपंप से पानी भर रही थी।  तभी मोहल्ले के ही 15-16 साल के दो नाबालिग लड़के वहां पहुंच गए। उन्होंने कुरकुरे और बिस्किट दिलाने का लालच दिया और अपने साथ ले गए। रास्ते में उन्होंने बच्ची को खेत में काम कर रही दादी के पास छोड़ देने का आश्वासन भी दिया। मासूम उनकी बातों में आ गई। इसके बाद वे उसे जंगल में ले गए और गैंगरेप किया। घटना के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई वे उसे घर की तरफ ले जाने लगे। इसी बीच रास्ते में दादी मिल गई। जिसे देखकर दोनों भाग खड़े हुए। बच्ची की हालत खराब देखकर दादी को समझते देर नहीं लगी। इसके बाद दादी उसे घर ले आई।

परिजनों ने तत्काल 100 डायल को सूचना दी। जिसके बाद बच्ची का जिला अस्पताल में बुधवार की रात मेडिकल कराया गया। इधर कोतवाली पुलिस में दोनों नाबालिगों के खिलाफ गैंगरेप पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया है। कोतवाली टीआई अपाला सिंह का कहना है कि 6 साल की मासूम के साथ गैंगरेप हुआ है। मोहल्ले के ही दो लड़के जिनकी उम्र 15 -16 साल है दोनों कुरकुरे और बिस्कुट का लालच देकर बच्ची को ले गए और उसके साथ गलत काम किया दोनों की गिरफ्तारी कर ली गई है।

meena

This news is Content Writer meena