भिंड में मिनी बस की चपेट में आने से मोटरसाकिल सवार दो लोगों की मौत

5/17/2020 12:07:25 PM

भिंड (योगेंद्र भदौरिया): मध्य प्रदेश के भिंड जिले के देहात थाना क्षेत्र के आईटीआई मोड़ पर स्टेट हाईवे 2 पर मिनी ट्रक से कुचलकर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। शनिवार देर शाम को यह दुर्घटना घटी जो पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तीनों मजदूरों  वेयरहाउस से काम करके लौट रहे थे। वहीं इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीनों मजदूर घर के लिए निकले थे। तीनों मजदूर वेयरहाउस पर काम करके लौट रहे थे, लेकिन जरा सी लापरवाही उनकी जान की दुश्मन बन गई। बिना दूसरी ओर देखे सड़क क्रॉस करते समय मजदूरों की मोटरसाइकिल दूसरी ओर से तेजी से आ रहे मिनी ट्रक की चपेट में आ गई। एकाएक मोटरसाइकिल सामने आने पर मिनी ट्रक चालक ब्रेक नहीं लगा सका और ट्रक मोटरसाइकिल को रौंदता हुआ आगे बढ़ गया।

तीनों मजदूर गोरमी के सुकांड गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh