शादी की खुशियां मातम में बदली, डंपर से टकराई कार, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत...

5/8/2024 12:34:32 PM

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। आपको बता दें कि एक कार डंपर से टकरा गई। इस हादसे में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई है, 7 लोग घायल हैं जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, कार में एक ही परिवार के लोग सवार थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार उज्जैन के उन्हेंल क्षेत्र में रहने वाला एक परिवार रतलाम में खरीदारी करने के लिए गया था और वापस लौट रहा था। 


तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में डंपर चालक ने अचानक ब्रेक लगाया। जिस के बाद पीछे से आ रही कार डंपर से टकरा गई। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई आपको बता दें कि तीन गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। 

PunjabKesari

शादी की खुशियां मातम में बदली घर में हो रही थी शादी की तैयारियां..

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाघेला परिवार की बेटी अंजलि की सगाई तय हुई थी। जिसके बाद परिवार खरीदारी करने के लिए रतलाम गया था। रतलाम से खरीदारी कर लौटकर आ रहा था , तभी कार डंपर से टकरा गई कर में सवार पूजा और सविता की मौके परी मौत हो गई है। कार के आगे एक डंपर चल रहा था जिसने बाइक सवार को बचाने के लिए अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार डंपर से टकरा गई थी। इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। बताया जा रहा है कि तीन लोगों की हालत गंभीर है जिनको इंदौर इलाज के लिए रेफर किया गया है।।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News