दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत, तीन घायल

12/11/2018 12:03:15 PM

छतरपुर: बुड़ेरा थाना क्षेत्र के बुड़ेरा-टीकमगढ़ मार्ग पर लार गांव के पास सरिया से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर घायलों को ग्वालियर रैफर किया गया। इस दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर के नीचे फंसे शव को बड़ी मशक्कत से निकाला गया। ट्रैक्टर-ट्रॉली से लगातार हो रहे हादसों का ग्राफ नहीं गिर रहा है। 



बुड़ेरा थाना प्रभारी माधवी कटारे ने बताया कि टीकमगढ़-बुड़ेरा रोड पर लार बस स्टैंड के पास रविवार की रात 9.30 बजे सरिया से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर सवार टीकमगढ़ से वापस अपने घर पुरेनिया जा रहे थे। सरिया से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की तेज रफ्तार होने से पलटी है। घटना में ट्रैक्टर मालिक कृष्ण पाल सिंह ठाकुर उम्र 35 वर्ष और चालक सरमन अहिरवार उम्र 40 वर्ष निवासी लार की मौके पर ही मौत हो गई।



ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार धर्मदास रैकवार, सुखदीन रैकवार और कल्लू चढ़ार निवासी पुरेनिया गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस और ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच किए जाने पर पता लगा की टीकमगढ़ से आते समय लार गांव के पास घाटी पर ड्राइवर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली पर से संतुलन खो दिया। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल और मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। सोमवार सुबह मृतकों का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। 

 

suman

This news is suman