झुग्गी में आग का तांडव, मां बाप की आंखों के सामने जिंदा जल गई दो बहनें

4/5/2022 11:20:26 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्मा को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां बीती रात राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थितियों में चोइथराम मंडी के पीछे प्रकाश नगर में झुग्गी झोपड़ी में आग लग गई। आग लगने से दो मासूम बच्चियों की जलने से मौत हो गई है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
 

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की चोइथराम सब्जी मंडी के पास प्रकाश नगर में सोमवार रात झोपड़ी में आग लगने के कारण छह वर्षीय मुस्कान और चार वर्षीय छोटी बहन नंदू उर्फ नंदनी की मौत हो गई।
PunjabKesari

आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और दमकल कर्मियों ने बड़ी ही मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया। वही दो बच्चियां जो अंदर सो रही थी जिंदा जल गई जिनकी मौके पर मौत ही गई।
PunjabKesari

घटनास्थल पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचे और इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है। वही सम्भवतः आपसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने एक संदेही महिला को भी हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News