झुग्गी में आग का तांडव, मां बाप की आंखों के सामने जिंदा जल गई दो बहनें

4/5/2022 11:20:26 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्मा को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां बीती रात राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थितियों में चोइथराम मंडी के पीछे प्रकाश नगर में झुग्गी झोपड़ी में आग लग गई। आग लगने से दो मासूम बच्चियों की जलने से मौत हो गई है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की चोइथराम सब्जी मंडी के पास प्रकाश नगर में सोमवार रात झोपड़ी में आग लगने के कारण छह वर्षीय मुस्कान और चार वर्षीय छोटी बहन नंदू उर्फ नंदनी की मौत हो गई।


आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और दमकल कर्मियों ने बड़ी ही मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया। वही दो बच्चियां जो अंदर सो रही थी जिंदा जल गई जिनकी मौके पर मौत ही गई।


घटनास्थल पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचे और इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है। वही सम्भवतः आपसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने एक संदेही महिला को भी हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

meena

This news is Content Writer meena