डेढ़ करोड़ गांजे समेत 2 तस्कर गिरफ्तार, पोहे की बोरियों में छिपाकर ले जा रहे थे आरोपी

1/31/2022 7:42:40 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली में डेढ़ करोड़ के गांजे के साथ 2 गांजा तस्करों को सिंगरौली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि एक मौके से फरार हो गया। दरअसल, आरोपी उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते ट्रक में सिंगरौली हो कर गांजे की खेप पोहा में छिपाकर ले जा रहे थे तभी चैकिंग के दौरान पुलिस ने जांच की तो गांजा की खेप पकड़ी गई। एक आरोपी सतना जिले का एवं एक रीवा जिले का रहने वाला है एक आरोपी अभी पकड़ से दूर है।

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक आयशर ट्रक जो उड़ीसा से छत्तीसगढ़ होते हुए मध्य प्रदेश की सीमा सिंगरौली में प्रवेश कर रहा है जिसमें भारी तादाद में गांजा लोड है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए 15 सदस्य टीम मध्य प्रदेश के बॉर्डर सिंगरौली में तैनात कर दी। रात को जैसे ही आयशर ट्रक सीमा में प्रवेश करता है, मौजूदा पुलिस कर्मियों ने अपने कब्जे में लेते हुए तलाशी ली ऊपर पोहा की बोरियां और उनके नीचे 24 बोरी गांजा बरामद किया गया जिसकी अनुमानित कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है।



मौके से दो लोगों को पकड़ा गया है जबकि एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। मौके से दो आरोपी अमित कुमार पटेल उर्फ गोलू दूसरा अमित उर्फ अप्पू पटेल लालपुर थाना अमरपाटन जिला सतना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि मुख्य गांजा तस्कर निपेंद्र सिंह उर्फ बबलू रीवा जिले का रहने वाला है वह अभी फरार बताया गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena