निगमकर्मियों ने महिला की लात-घूंसे और डंडो से पिटाई की, दो सुपरवाइजर हुए निलंबित

8/21/2019 5:13:56 PM

इंदौर: पलासिया थाने में बीते दिन एएसआई द्वारा युवको के साथ मारपीट और महिलाओं के साथ गालियां निकालने का वीडियो सामने आया था लेकिन अब निगमकर्मियों की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नगर निगम के कर्मचारी लाठी-डडे और लात-घूसों से महिला और उसके परिवार वालों को पीटते नजर आ रहे हैं।



जानकारी के मुताबिक वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है। एमआर-10 पर निगमकर्मी ठेला चालकों पर कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे।हाथ ठेला हटाने के दौरान इनका फुटपाथ पर ठेले में भुट्‌टे बेच रहे एक परिवार से विवाद हो गया था। परिवार के विरोध करने पर ये जबरन ठेला खींचने लगे इस पर ठेले पर बैठी महिला आगे आ गई और निगमकर्मियों को रोकने का प्रयास किया। इस पर निगमकर्मी गुंडागर्दी पर उतर आए उन्होंने पहले लात-घूसे बरसाए, इसके बाद लट्‌ठ से पिटाई की इस पूरे घटनाक्रम का यहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।



दो सुपरवाइजर हुए निलंबित
हालांकि नगर निगम के कर्मचारियों कि गुंडागर्दी कि तस्वीरें वायरल होने के बाद नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह ने रिमूवल विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जनता से बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने घटना में शामिल दो सुपरवाईजरों को  निलंबित कर दिया है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar