उज्जैन हादसा : पीड़ित परिवार से मिले स्वास्थ्य मंत्री, कहा- 'सरकार आपके साथ है'

1/31/2019 5:07:53 PM

उज्जैन: उन्हेल मार्ग पर वैन-कार की टक्कर में एक साथ मृत 12 लोगों को ढांढस बंधाने के लिए स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट फाजलपुरा पहुंचे। यहां कायत परिवार के घर में कदम रखते ही उन्हें बच्चों और बेटियों की सिसकियां सुनाई दी। गमगीन खड़े मृतक अर्जुन के बड़े भाई गौरीशंकर कायत को मंत्री सिलावट ने गले लगा लिया। फिर जमीन पर बैठकर परिजन को सांत्वना दी । इस परिवार का दुख सुना तो कुछ देर तक तो मंत्री सिलावट भी कुछ भी न बोल सके।



हादसे में भाजपा नेता अर्जुन कायत, उनकी पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम, दो बेटियां बुलबुल और रवीना, नाती सिद्धि और साले की बेटी राधिका की मौत हो गई है। अर्जुन के भतीजे धर्मेंद्र और उसकी बेटी सलोनी की भी जान गई। अर्जुन के दो और भतीजे कुलदीप और चंचल के साथ बहन तीजाबाई की भी मौत हुई थी।



एक साथ हुई 12 मौतों से परिवार पर जैसे पहाड़ ही गिर गया हो। परिवार का दुख बंटाते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने बच्चों की आगे की पढ़ाई और रोजगार दिलाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ है। सारे परिवार की जिम्मेदारी सरकार की है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के सहयोग से परिवार की हर संभव आर्थिक मदद की जाएगी। वहीं हादसे का कारण बने संकरे रोड को भी नए सिरे से बनाया जाएगा। 
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR