मैंने कोई गलती नहीं की...फिर भी किसी की भावना आहत हुई तो मैं माफी मांगता हूं...महाकाल मंदिर में फोटो विवाद पर महापौर का माफीनामा

9/10/2022 4:33:12 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन महापौर मुकेश टटवाल का महाकालेश्वर मंदिर में आराम की मुद्रा वाला एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब महापौर के फोटो पर राजनीति होने लगी है। फोटो वायरल होते ही कांग्रेस नेता अरुण यादव और केके मिश्रा ने महापौर के शिवलिंग के पास बैठने की मुद्रा पर सवाल खड़े किए हैं। विवाद बढ़ता देख महापौर ने माफी भी मांग ली है।

हाल ही में निकाय चुनाव में बहुत कम अंतर से जीते बीजेपी के महापौर मुकेश टटवाल महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने गए थे। इस दौरान उन्होंने दर्शन के बाद पंडित से आशीर्वाद लेते हुए एक फोटो खिंचवाया। यही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फोटो में महापौर गर्भ गृह के अंदर शिवलिंग के पास जलाधारी पर हाथ रखकर बैठे हैं। उनकी इस मुद्रा को लेकर पहले सोशल मीडिया पर महापौर जमकर ट्रोल हुए। इसके बाद कांग्रेस की ओर से भी महापौर द्वारा मंदिर में बैठने की मुद्रा पर सवाल खड़े किए गए।

जैसे ही यहां फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कांग्रेस पार्टी हमलावर हो गई। कांग्रेस के नेता केके मिश्रा और अरुण यादव ने महापौर मुकेश टटवाल पर सोसल मीडिया पर फोटो ट्वीट कर तंज कसा।

महापौर ने मांगी माफी

महापौर ने माफी मांगते हुए कहा मैंने जलाधारी पर हाथ नहीं रखा। क्या बाबा का भक्त और बच्चा होने के नाते उनकी गोद में बैठने का मेरा अधिकार नहीं है। क्या मैं मुकेश टटवाल हूं इसलिए बुरा लग रहा है। मैंने कोई गलती नहीं की लेकिन किसी की भावना आहत हुई है तो मैं क्षमा मांगता हूं।

meena

This news is Content Writer meena