शराबबंदी पर बोलीं उमा भारती- मैं शिवराज को नीचा नहीं दिखाना चाहती इसलिए सड़क पर नहीं उतर रही

2/21/2022 10:45:00 PM

टीकमगढ़(राजेश मिश्रा): शराबबंदी को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। उमा भारती शराबबंदी को लेकर अकेली पड़ती नजर आ रही है। इसे लेकर विपक्ष लगातार भाजपा नेत्री उमा भारती को घेर रहा है। इसी बीच उमा भारती का एक बयान सामने आया है। उनके दिल का दर्द आखिरकार जुबां पर आ गया। उन्होंने कहा कि मैं सीएम शिवराज सिंह चौहान को नीचा नहीं दिखाना चाहती इसलिए सड़क पर नहीं उतरना चाहती।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अपनी मां माता वेटीवाई की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत के बीच चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ दिल का दर्द बयां किया। भाजपा पार्टी द्वारा उपेक्षित करने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने चेहरे पर मुस्कान लाते हुए कहा कि मेरे द्वारा किये कार्यो में न तो मैं मंच पर होती हूं और न ही मेरा नाम होता है। लेकिन मुझे खुशी इस बात की होती है कि मेरे द्वारा किये कार्यो का जनता को लाभ हुआ।

जब पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती से पूछा गया कि शराबबंदी के बहाने कही आप सीएम शिवराज को बैकफुट पर लाना तो नहीं चाहती या उन्हें नीचा दिखाना तो नहीं चाहती तो पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने उक्त सवाल का संकेतात्मक जबाब दिया कि मैं सीएम शिवराज को नीचा दिखाना चाहती तो सड़क पर आंदोलन हो रहा होता। मैं उनका सम्मान कर रही हूं इसलिए तो सड़क पर आंदोलन नहीं हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के इस बयान को सीएम शिवराज को संकेत देने के रूप में देखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News