शराब दुकान पर भगवा झंडा देख आग बबूला हुई उमा भारती, पुलिस अधिकारियों को तुरंत दिए हटाने के आदेश

6/20/2022 6:55:34 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): BJP नेत्री उमा भारती ने शराबबंदी के खिलाफ जंग छेड़ रखी है। इस बार उन्होंने छिंदवाड़ा में शराब दुकान पर लगा भगवा झंडा उतरवा दिया। उमा भारती के ये तेवर देखकर वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए। इसके बाद वे तुरंत भोपाल के लिए रवाना हो गए।

PunjabKesari

भाजपा नेत्री उमा भारती सोमवार को छिंदवाड़ा के जाम सांवली स्थित प्रसिद्ध चमत्कारी हनुमान मंदिर पहुंची थीं। उन्होंने बजरंगबली की पूजा अर्चना की और सुख समृद्धि की कामना कर आशीर्वाद लिया। छिंदवाड़ा में उमा भारती की दौरे की जानकारी लगते ही स्थानीय भाजपा नेता भी जाम सावली मंदिर में पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री नाना मोहोड़ सहित स्थानीय भाजपा नेता भी मौजूद रहे।  जाम सावली मंदिर से दर्शन कर लौटते समय उमा भारती की नजर पिपलानारायणवार में सड़क किनारे देसी विदेशी शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे पर पड़ी। उन्होंने कार रुकवाई और स्थानीय पुलिस अधिकारियों को शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को हटाने के लिए निर्देश दिए। 

उमा भारती ने ट्वीट में लिखा कि मैं अभी सवेरे नागपुर से चलकर मध्य प्रदेश की सीमा पर जाम-सांवली के हनुमान जी के विश्व विख्यात मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए एवं मध्य प्रदेश में होने वाले नगर निकाय एवं पंचायतों के चुनाव में भाजपा की भारी सफलता की कामना की। 
बता दे कि उमा भारती लगाताक शराब नीति एवं शराब बंदी को लेकर विरोध जता रही है। कुछ दिन पहले भोपाल की शराब दुकान में पत्थर मारा तो नर्मदापुरम में भी शराब दुकान में गोबर फेंका था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News