भतीजी को फुसलाकर घर से चुपके से ले गया कलयुगी चाचा, सुनसान जगह पर खून से लथपथ मिली मासूम

9/24/2020 7:04:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी शहर इंदौर में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है। जहां दूर के रिश्ते में चाचा लगने वाले 1 वहशी ने सात साल की मासूम भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना भंवरकुंआ थाना क्षेत्र चितावद में 7 साल की मासूम बच्ची को बिस्किट दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर खाली पड़े खंडहर में ले जाकर पत्थर से कुचल कर घायल कर दिया गया। काफी समय तक बच्ची नहीं मिलने पर परिजनों ने थाने पर इसकी शिकायत दर्ज कराई थी मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आसपास बच्ची को तलाशना शुरू कर दिया सूचना के बाद बच्ची खून में लथपथ एक खंडहर में पड़ी मिली।



तत्काल थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और बच्ची को गंभीर हालत में ले जाकर नजदीकी हॉस्पिटल भर्ती कराया लेकिन देर रात उपचार के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहीं संभवतः बच्च को उसका चाचा गलत नियत से ही उठाकर ले गया था। वहीं पुलिस भी डॉक्टर की रिपोर्ट का आने का इंतजार कर रही है। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।



जब चितावद में मध्य प्रदेश के मुखिया और प्रदेश की जनता के मामा कह जाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान क्षेत्र के निचली बस्तियों को विकास कार्यों की सौग़ात दे रहे थे उसी दौरान कुंठित मानसिकता के एक युवक रिश्ते में अपनी भतीजी को गलत नियत से पीपल्याराव क्षेत्र के खंडहर में ले गया और पत्थर से सिर कुचलकर घायल कर दिया। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई। घटना की जानकारी पुलिस अधिकारी को मिली जो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में ड्यूटी कर रहे थे वे ख़बर मिलते ही बच्ची की तलाश में जुट गए। उन्होंने क्षेत्र के CCTV फ़ुटेज खंगाले और जिनमें बच्ची के साथ दूर का चाचा नज़र आया जिसके बाद पुलिस उस स्थान तक पहुंची जहां बच्ची घायल अवस्था में पड़ी थी।



बच्चे को तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है जा आरोपी चाचा बच्ची को गलत नियत के चलते बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था फिलहाल  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई करेगी बताया जा रहा है।

meena

This news is meena