हैवान 'चाचा' ने मासूम से दुष्कर्म के बाद कर डाली हत्या, 36 घंटे के अंदर सुलझी गुत्थी

3/4/2019 11:24:38 AM

कटनी: जिले में बरही थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बम्होरी में शुक्रवार को बंद पड़े गोबर गैस टैंक में मिली 10 वर्षीय मासूम की लाश का मामला पुलिस ने 36 घंटों में सुलझा लिया है। हैरानजनक बात यह है कि, बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं, बल्की उसके सगे चाचा ने की थी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में बलात्कार और गला दबाकर कर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां उसे जेल भेज दिया गया। 
 


 

चाचा ने दुष्कर्म कर, उतार दिया मौत के घाट
पुलिस के अनुसार पूना बाई, निवासी ग्राम बम्होरी ने थाना बरही में सूचना दी कि मेरी नाती का शव नंदी लाल भूमिया की बाड़ी में बना गोबर गैस के टैंक में पड़ा हुआ है और बदबू आ रही है। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची एवं घटना स्थल का निरीक्षण एफ एसएल टीम से कराया गया। इसके बाद मृतिका का शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जिसमें डॉक्टर के परीक्षण से पता चला कि मृत बालिका के साथ दुष्कर्म कर, गला घोंटकर हत्या कर दी गई हैं।



धारा 376एबी,302, 201भादवि 5, 6 पॉस्को एक्ट थाना बरही में अपराध पंजीबद्ध किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक जबलपुर जोन (जबलपुर) विवेक शर्मा द्वारा तत्काल एफएसएल की टीम को कटनी रवाना किया गया। एफएसएल की टीम के साथ क्राइम ब्रांच कटनी, पुलिस अधीक्षक कटनी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कटनी एवं एसडीओपी विजयरवगढ़ तत्काल घटना स्थल पहुंचे। बारीकी से जांच कर एवं पूरे गांव को सर्च करते हुए पता चला की बालिका का सगा चाचा के द्वारा बालिका को दुष्कर्म कर गला घोट के मार दिया गया एवं लाश को गोबर गैस के टैंक में फेंक दिया गया। 

 

suman

This news is suman