बेकाबू स्कॉर्पियो सड़क पर मौत बनकर दौड़ी, 3 घायल

8/30/2018 5:39:19 PM

ग्वालियर : सड़क पर बेकाबू स्कॉर्पियो मौत बनकर दौड़ी, जो भी गाड़ी सामने आई उसे टक्कर मारते हुए निकल रही थी। नशे में धुत होकर युवक बिना किसी खौफ के गाड़ी दौड़ाता रहा। घटना सालासर से होंडा शोरूम के बीच हुई है। इस दौरान में ऑटो चालक,एक्टिवा सवार बच्ची और उसके मां-पिता घायल हुए हैं। घटना के बाद मौके भीड़ जमा हो गई और स्कॉर्पियों में तोड़फोड़ कर दी। जानकारी के अनुसार सिटी सेंटर एरिया में होटल तानसेन की ओर से एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में विश्वविद्यालय तिराहा की तरफ निकली। आगे जा रही एक्टिवा में स्कॉर्पियो ने कट मार दिया। कार की टक्कर से एक्टिवा उचटकर दूर जा गिरी। एक्टिवा पर एक बच्ची और उसके मां-पिता सवार थे। जिनको चोट लगी है। अभी इनको टक्कर मारने के बाद एसपी ऑफिस निकलकर सड़क किनारे खड़ी फॉर्च्यूनर कार में टक्कर मार दी।

इसके बाद भी स्कॉर्पियो सवार नहीं रुके और इसके बाद सड़क किनारे खड़े ऑटो को टक्कर मारी। कार कर टक्कर से ऑटो डिवाइडर पर चढ़ गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस  मौके पर पहुंची। कार में सवार दो युवकों गोलू परमार और प्रबल मिले हैं। पुलिस के अनुसार गोलू नामक युवक चला रहा था। वह छात्र नेता है और खुद को कांग्रेस से जुड़ा बता रहा है।
दोनों पुलिस अपने साथ थाने ले गई। इनका मेडिकल कराया जा रहा है। जबकि कार करतार कॉलोनी कम्पू लक्ष्मी भवन निवासी कुशाल डोंगरा पुत्र लोकेन्द्र सिंह के नाम पर है। कार के अंदर बीयर, शराब की बोतले, सोड़ा व नमकीन के पैकेट मिले हैं। लोगों ने गुस्से में कार को फोड़ दी है। 

suman

This news is suman