MP NEWS: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल आएंगे ग्वालियर, भाजपा नेताओं ने तैयारियां की तेज...

11/3/2023 6:04:39 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल ग्वालियर के दौरे पर आएंगे और यहां ग्वालियर के हजीरा इंटक मैदान में चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह के दौरे की विधिवत सूचना ग्वालियर में पार्टी पदाधिकारी के पास पहुंच चुकी है।ऐसे में उनके दौरे को देखते हुए पार्टी ने अपनी तैयारी भी तेज कर दी है जिससे उनकी आमसभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाई जा सके।

 

पार्टी जिला अध्यक्ष अभय चौधरी ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री 4 तारीख को ग्वालियर दौरे पर आ रहे हैं वह ग्वालियर के साथ ही शिवपुरी और आसपास के जिलों में भी जाएंगे और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल जुटाएंगे ग्वालियर के हजीरा स्थित मैदान में उनकी आमसभा होगी इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी की है और इस आम सभा में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटने की संभावना है। 

 

भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि अमित शाह के दौरे के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी जल्द दौरा होगा जिसके लिए डेट फाइनल होने का इंतजार है रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी ग्वालियर और आसपास के जिलों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारी की जा रही है और वह भी शीघ्र  आकर ग्वालियर में चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma