अगर दिग्विजय अपना चेहरा पाकिस्तान में देखना चाहते हैं तो हमें कुछ नहीं कहना है- रविशंकर प्रसाद

8/13/2019 4:36:09 PM

भोपाल: जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद कांग्रेस बीजेपी में जुबानी जंग का दौर जारी है। अब केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जम्मू-कश्मीर की स्थिति को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह अपना चेहरा पाकिस्तान में देखना चाहते हैं तो हमें कुछ नहीं कहना है, वहीं उन्होंने कांग्रेस को कटघरे में खड़े करते हुए कांग्रेस से सवाल किया है कि दिग्विजय सिंह ने जो बयान दिया है क्या यह कांग्रेस पार्टी का बयान है।
 



मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, 'दिग्विजय सिंह जितना बोलेंगे उतना बीजेपी का वोट शेयर बढ़ेगा और कांग्रेस का वोट घटेगा।' उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछा कि क्या दिग्विजय सिंह जो बोल रहे हैं वह कांग्रेस पार्टी की लाइन है।'



बता दें कि रविवार को मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कश्मीर के मसले पर भाजपा सरकार ने अपने हाथ आग में डाल दिए हैं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से निवेदन करता हूं कि वो सतर्क रहें वरना कश्मीर हमारे हाथ से निकल सकता है। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट देखिए धारा 370 हटाए जाने के बाद से कश्मीर जल रहा है।

meena

This news is Edited By meena