केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत ने की CM शिवराज की तारिफ, कहा-अन्य राज्यों से अच्छा काम कर रहे हैंं

6/25/2021 11:23:25 PM

इंदौर(गौरव कंछल): भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति में की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की। इसके बाद अब केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने भी प्रदेश की शिवराज सरकार की कार्यशैली की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि अन्य राज्यों की तुलना में मप्र सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। उन्होंने ये भी बताया कि तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकार पूरी तैयारी में जुटीं हैं।

PunjabKesari

केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत दिल्ली से इंदौर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए थावरचंद गहलोत ने  कहा कि अन्य राज्यों की तुलना में मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। प्रदेश सरकार ने कई क्षेत्रों में जबरदस्त काम किया है। कृषि उत्पादन के क्षेत्र में मध्यप्रदेश देश का अग्रणी राज्य है और हाल ही में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में भी प्रदेश ने रिकॉर्ड बनाया।

PunjabKesari

इसके अलावा मंत्री गहलोत ने यह भी बताया कि डेल्टा वैरिएंट और तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार पर्याप्त कोशिश कर रही है और सभी राज्यों की सरकारों के साथ मिलकर तैयारी में जुट गई है। इसके तहत लोगों को मुफ्त इलाज, दवाएं और इंजेक्शन मिले यह व्यवस्था भी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News