केंद्रीय मंत्री तोमर के भतीजे को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- चाचा मंत्री है तो...

9/25/2021 7:06:20 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के भतीजे देवेंद्र सिंह तोमर को गोली मारने की धमकी मिली है। वे इंदौर के रालामंडल अभ्यारण में पदस्थ है। आरोप है कि यह धमकी उनके सीनियर अधिकारी ने ही दी है। देवेंद्र ने तेजाजी नगर थाना साथ ही डीआईजी ऑफिस पहुंचकर अपने सीनियर अधिकारी के खिलाफ़ पूरे घटनाक्रम की लिखित आवेदन दिया है।



रालामंडल अभ्यारण में पदस्थ स्थाई कर्मचारी देवेंद्र सिंह तोमर ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि उसके वरिष्ठ अधिकारी एसडीओ दिनेश वास्केल ने ड्यूटी के दौरान स्थाई कर्मचारी को गोली मारने की खुली धमकी दी है। स्थाई कर्मचारी देवेंद्र तोमर का कहना है कि मैं अपनी ड्यूटी पर तैनात था तभी वरिष्ठ एसडीओ अधिकारी दिनेश वास्केल अभ्यारण पहुंचे और ड्यूटी करने का बोल रहे थे। इसी बीच देवेंद्र ने कहा मेरी बेटी केंद्रीय विद्यालय में पड़ती है मुझे 1.30 बजे बच्ची को लेने जाना होगा।



यह सुनकर वे देवेंद्र को भला-बुरा कहने लगे और गोली मारकर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। साथ ही एसडीओ अधिकारी ने स्थाई कर्मचारी को एससी एसटी केस में फंसाने की धमकी भी दी। साथ ही अभद्रता करते हुए कहा कि तू केंद्रीय मंत्री का रिश्तेदार है तेरे वह चाचा है तो कलेक्टर बन जा तेर को राष्ट्रपति बनवा देंगे वह। जिसकी शिकायत स्थाई कर्मचारी ने इंदौर के तेजाजी नगर थाना और डीआईजी ऑफिस पर की है और अपने आला अधिकारियों को भी इस पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया है।

meena

This news is Content Writer meena